Pages

Jokes Pack

Maalik to Santa: Tu to kehta tha ke tu thakta nahi hai. Aaj fir tu sota hua paya gaya hai. 
Santa: Mere na thakne ka yahi to raaz hai.
-------------------------
मरीज - डॉक्टर साहब, क्या मैं अच्छा हो जाऊंगा ? मैंने सुना है कि कभी-कभी डॉक्टर मलेरिया का इलाज करता रह जाता है और मरीज टायफाइड से मर जाता है ।
डॉक्टर - फिक्र मत करो । मेरे इलाज में मलेरिया का मरीज मलेरिया से ही मरता है ........

-------------------------
संता रात को सोते समय कमरे में दो गिलास रखकर सोता है। एक पानी से भरा हुआ और दूसरा खाली। क्योंकि उसे यह नहीं पता होता कि रात में प्यास लगेगी या नहीं
-------------------------
संता - कल तो गज़ब हो गया ! प्लेटफ़ॉर्म पर भीड़ में मेरी बीवी न जाने कहाँ खो गई थी. मेरे तो हाथों के तोते ही उड़ गए ... !


बंता - उफ़ ! यह तो बहुत बुरा हुआ.....! कितने तोते थे ..... ???

--------------------------
पहला दोस्त - तुम्हारी बीबी के दांतों का दर्द ठीक हुआ कि नहीं ?
दूसरा दोस्त - हां, डॉक्टर को दिखाते ही ठीक हो गया।
पहले दोस्त ने हैरानी से पूछा - अच्छा, कौन सी दवा से ?
दूसरे दोस्त ने बताया - दवा वगैरा कुछ नहीं। बस, डॉक्टर ने बताया कि यह बुढ़ापे की निशानी है, और उस दिन के बाद उसने दर्द की शिकायत ही नहीं की।

--------------------------
teacher: what will get if one atom of BA and 2 atom of NA combined?

tintu:BANANA!!!!!!!!!!

--------------------------
19 sardars went for a film together...
sum1 asked them ,"why they came in such a big group of 19?"
they replied,film was only for above 18!!!
bolo tararara..............!!!!

--------------------------
सवाल - जंता सिंग अगर मछलीको मारना हो तो कैसे मारेगा ?


सोचो ....


सोचो ...




सही जवाब - पाणीमें डूबो डूबोकर...

No comments:

Post a Comment